उन्नति उजाला राजभर की जीवनी । उन्नति उजाला राजभर कौन है?

unnati ujala rajbhar

आज हम बात करने वाले हैं चार भाषाओं में गाकर अपनी पहचान बनाने वाली वायरल गायिका उन्नति उजाला राजभर और छोटी बहन सुजाता राजभर के जीवनी के बारे में।


दोनों ही बहुत गरीब परिवार से हैं माता पिता एक मिठाई की दुकान चलाते हैं और उससे जो कमाई होती है उसी से अपने परिवार का भरड़ पोषण करतें हैं दोनों बहनों को बचपन से ही गाने का शौक रहा है जब वह स्कूल के फंक्शन में गाती थी तो लोग उनकी गायकी की तारीफ करते नहीं थकते थे वहीं से दोनों बहनों को एक उर्जा मिली और गाना गाने का शिलशिला जारी रहा।


उजाला राजभर और सुजाता राजभर दो बहनें और एक भाई हैं  पिता चंदन राजभर हलवाई का काम करते हैं और माता जी भी साथ में दुकान सम्भालती है। उन्नति उजाला राजभर उत्तर प्रदेश के जिला गाजीपुर का एक गांव है सियारामपुर वहीं की रहने वाली है  पढ़ाई की बात करें तो अभी दशवी की परीक्षा दी है इतनी छोटी उम्र में अपने हुनर के बल पर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है लोग इनके आवाज को पसंद कर रहे हैं


आप को बता दें कि उन्नति उजाला राजभर चार भाषाओं में गाती है हिंदी, भोजपुरी, हरियाणवी , मराठी  , हरियाणवी में सपना चौधरी को अपना आदर्श मानती है भोजपुरी की बात करें तो कल्पना और अंजलि भारद्वाज के गाने काफी पसंद है


Post Navi

Post a Comment

1 Comments

  1. The second-ranked Central South China secured the market measurement of RMB62.forty six billion, accounting for 19% of the national CNC machine device market. CNC lathes rotate or spin a chunk of inventory a lot as} and in opposition to a drill bit to complete its work. It can present the high precision machining operator with a simulation of this system steps, exhibiting the complete course of.

    ReplyDelete