राजभर रेजिमेंट बना दे तो चीन को 20 किमी अंदर धकेल देंगे- अरविंद राजभर

 

Rajbhar Regiment

उत्तर प्रदेश : अरुणाचल के तवांग सेक्टर में चीनी सैनिकों से झड़प के बाद देश में अलग-अलग जाति के रेजिमेंट बनाने की मांग तेज होती जा रही है।  भाजपा के आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने पिछले दिनों संसद में अहीर रेजिमेंट की मांग की थी। अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर ने अपने समाज के लिर एक राजभर रेजिमेंट बनाने की मांग कर दी है।


अरुणाचल प्रदेश के तवांग सेक्टर में भारत और चीन सेना के जवानों की झड़प के बाद देश में अब एक अलग तरह की राजनीति शुरू हो गई है। अब राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी जाति के रेजिमेंट बनाने की मांग करने लगी हैं।  साथ ही वह यह दावा कर रही हैं कि अगर उनकी रेजिमेंट होती तो वह चीन का ज्यादा मुकम्मल जवाब देती।  इन दावों में अब ओम प्रकाश राजभर के दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का नाम भी जुड़ गया है।


उनके बेटे अरविंद राजभर ने बुधवार को कहा कि सरकार सेना में राजभर रेजिमेंट बना दे तो चीन को 20 किमी अंदर धकेल देंगे। अरविंद राजभर वाराणसी की शिवपुर सीट से सपा-सुभासपा गठबंधन में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। इससे पहले आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने चीन को जवाब देने के लिए अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग की थी।


Post Navi

Post a Comment

1 Comments