राजभर बस्ती की एक युवती का शव गेहूं के खेत में मिलने से हड़कंप , गला काटकर हत्या।

 

Ballia Uttar Pradesh

बलिया : बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के सराक गांव में राजभर बस्ती की एक 16 वर्षीय युवती की गला काटकर हुई हत्या के बाद खेत से उसका शव मिलने से हड़कंप मच गयी। 


सोमवार की दोपहर सराक गांव की राजभर बस्ती के समीप खेतों में गये कुछ लोगों ने युवती का शव वहां पड़ा देखा तो शोर मचाकर आस पास के लोगों को बुलाया। इसके बाद मौके पर धीरे धीरे काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी। युवती की पहचान सिंधु (16) पुत्री बबन राजभर निवासी सराक के रूप में हुई। 


घटना की खबर फैलते ही मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों के अनुसार युवती सुबह से ही अपने घर से गायब थी लेकिन वे लोकलाज से अभी स्वयं के स्तर से उसकी खोजबीन में लगे थे। इसके बाद इस घटना की खबर पाकर वे मौके पर पंहुचे तो सिंधु की गला काटकर हत्या हो चुकी थी। 


घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ के बढ़ने के कारण सीओ बांसडीह के नेतृत्व में बांसडीह कोतवाली व सहतवार की फोर्स भी पंहुच गयी। घटना को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


Post Navi

Post a Comment

0 Comments