ST आरक्षण की मांग राजभर समाज ने निकाला पैदल मार्च, प्रशासन ने विधानसभा भवन जाने से रोका।

 

All India Rajbhar Reservation Organization

लखनऊ: राजभर समाज ST में आरक्षण की मांग को  लेकर आज दिनांक 2 अगस्त 2021 को लखनऊ लालबाग तिराहा पर राष्ट्रवीर राजभर महाराजा सुहेलदेव राजभर जी को माल्यार्पण कर संबोधन के बाद पैदल मार्च करते हुए विधानसभा भवन की ओर जा रहे थे विधानसभा भवन से पहले प्रशासन ने रोका नोकझोंक के बाद संबंधित अधिकारी उत्तर प्रदेश सरकार को मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री जी को ज्ञापन दिया गया।


धरना में उपस्थित ऑल इंडिया राजभर आरक्षण समिति द्वारा क्रांतिकारी गण व विश्वराज भर भर फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हरीलाल राजभर तथा माननीय हरीश राजभर राष्ट्रीय अध्यक्ष , श्री मुन्नी लाल राजभर संरक्षक और सैकड़ों क्रांतिकारी जोर शोर से नारेबाजी के साथ ज्ञापन सौंपा।


 सरकार का ध्यान आकर्षित करते हुए आवाहन भी किया कि अगर आरक्षण राजभर समाज को नहीं मिला तो राजभर समाज किसी दल को वोट नहीं करेगा और अपना आंदोलन लगातार हर  जनपदों में जारी रखेगा इसके लिए  विचार-विमर्श कर संगठन में योजना आगे का तय किया जाएगा।


आॅल इंडिया राजभर आरक्षण समिति ने 29 अगस्त को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में धरना प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है जब तक इनके मांगों को नहीं माना जायेगा ऐसे ही धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। हर जिले में धरना प्रदर्शन करने का प्लान आॅल इण्डिया राजभर आरक्षण समिति ने बनाया है।

Post Navi

Post a Comment

0 Comments